मिलान टॉकीज़मे दिखेंगे अली फज़ल

फुकरे के स्टार अली फज़ल कुछ नई फिल्मों मे व्यस्त हैं और इसी लिए वह इतने दिन तक दिखाई नहीं दिए थे| बॉलीवुड उन्हें केवल फुकरे के अभिनेते के रूप से नहीं जानता| फुकरे के बाद अली फज़ल ने सच्चे स्वरुप में प्रसिद्धी मिली उनकी आंतरराष्ट्रीय फ़िल्म विक्टोरिया एंड अब्दुल के प्रदर्शन के बाद। तिग्मांशु धुलिया की अगली फ़िल्म मिलान टॉकीज़ के चित्रीकरण में अली इतने दिन व्यस्त रहे हैं। इस फ़िल्म की चित्रीकरण अलाहाबाद याने की अली फ़ज़ल के शहर में हो रही है।

अली ने बहुत कम उम्र में बेहतरीन फ़िल्मोंमें काम किया है।

उन्होंने द अदर एंड ऑफ द लाइन यह इंग्लिश फ़िल्म से अभिनय क्षेत्र में पदार्पण किया था। उसके बाद उन्होंने अमेरिकन मालिका बॉलीवुड हीरो ने उनको बहुत शोहरत मिली। 3 इडियट्स में अतिथि कलाकार के रूप में वो सर्वप्रथम नज़र आए थे। ऑलवेज कभी कभी, फुकरे, बॉबी जासूस, खामोशियाँ, हैप्पी भाग जाएगी यह फिल्मों में उन्होंने अलग ढंग की भूमिकाएँ निभाई।

2018 में तिग्मांशु धुलिया की मिलान टॉकीज़ फ़िल्म में अली प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगे। धुलिया ने कहा कि मिलान टॉकीज़ एक छोटे शहर की प्रेमकथा है। इस प्रेमकथा के हीरो के लिए उन्हें अलाहाबाद से आए हुए अभिनेते को प्राधान्य देना था। अली फ़ज़ल का फिल्मों का अनुभव काफ़ी अच्छा रहा है। आंतरराष्ट्रीय फिल्मों में काम करके उन्हें अच्छा प्रशिक्षण मिला है। इन फ़िल्मोंके दौरान उन्होंने कई अच्छे कौशल्य विकसित किए है। उनका अलाहाबाद से होना उनके इस फ़िल्म के चुनाव में बहुत महत्त्वपूर्ण रहा है। अलाहाबाद के लोगों की बोलीभाषा और चालढाल नैसर्गिक लगे इस लिए अली को इस भूमिका के लिए चुना गया। अली ज़फर के अलावा इस फ़िल्म में प्रमुख भूमिका में श्रद्धा श्रीनाथ नज़र आएगी। श्रद्धा की बॉलीवुड में यह पहली फ़िल्म है। इस फ़िल्म की निर्मिती फ़िल्मी कीड़ा प्रोडक्शन के पी. इस. छतवाल ने की है तो पर्पल बॉल के प्रकाश भट्ट सहनिर्माते है। इस फ़िल्म के अली और श्रद्धा के अलावा दीप राज राणा, आशुतोष राणा, रिचा सिन्हा, संजय मिश्रा, और यशपाल सिन्हा भी दिखाई देंगे।