दास देव का रिलीज़ टला

दास देव  की प्रदर्शन को एक सप्ताह तक आगे कर दिया दिया गया है और सुधीर मिश्रा निर्देशित फ़िल्म अब 27 अप्रैल को सिनेमाघरों में पहुँच जाएगी।

दास देव  की कहानी

राहुल भट्ट, रिचा चढा और अदिति राव हैदरी इस फ़िल्म में प्रमुख भूमिका में नज़र आएँगे। यह फ़िल्म सूरत चंद्र चट्टोपाध्याय के क्लासिक उपन्यास देवदास की आधुनिक अभिव्यक्ति है। यह फ़िल्म स्टॉर्म पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत की गई है और श्रृंगार फ़िल्म द्वारा वितरित की गई है। उत्तर प्रदेश में घटी, दास देव शक्ति, प्रेम और लत के बारे में एक फ़िल्म है। यह देवदास की रिवर्स यात्रा का पता लगाएगा – एक नौकर (दास) से एक देवता (देव) तक।

अदिति राव हैदरी, बॉलीवुड कि अभिनेत्री, अपने करियर का आरंभ दाक्षिणात्य फ़िल्मोंसे किया था और वे आज भी बहुत सी दाक्षिणात्य फ़िल्मोंमे नज़र आती है। सुधीर मिश्रा की ये साली ज़िन्दगी फ़िल्म ने उन्हें सही मायने में लोकप्रियता दी। मर्डर 2, लंडन पैरिस न्यूयॉर्क, बॉस, खूबसूरत में उन्होंने भूमिका निभाई है। कुछ महीने पहले प्रदर्शित हुई पद्मावत में उनकी मेहरुनिसा कि भूमिका कि काफी तारीफ हुई थी।

कब होगी दास देव प्रदर्शित

दास देव पहले 20 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार किया गया थी। फ़िल्म के ट्विटर पेज पर डेट शफल की खबर की घोषणा की गई थी। सप्तर्षि सिनेविजन प्रोडक्शन के एक बयान में, इस हफ्ते खुलने वाली फ़िल्मों के साथ संघर्ष से बचने के लिए टीम ने 27 अप्रैल तक फ़िल्म की रिलीज तिथि को आगे कर दिया। अदिति राव हैदरी ने इस मामले में कहाँ कि वह चाहती है कि फ़िल्म जल्द से जल्द प्रदर्शित हो जाए। सुधीर मिश्रा कम फ़िल्में बनाते है पर उनकी फ़िल्में बेहतरीन रहती है। उन्होंने ये भी कहाँ कि फ़िल्म के प्रदर्शन तिथि का असर निर्माताओं पर पड़ता है। अभिनेते दूसरी फ़िल्मों पर काम करना शुरू कर सकते है पर निर्माते फ़िल्मों पर सबसे ज़्यादा वक़्त तक काम करते है।