झिंगाट दिखेगा धड़क में भी

2018 में प्रदर्शित होनेवाली फिल्मोमें कई फिल्में स्टारकिड्स याने की बड़े अभिनेताओं या अभिनेत्रियों के बच्चों की होने वाली है। सारा अली खान, जान्हवी कपूर, ईशान खत्तर उनमेंसे कुछ नाम है। सबसे ज्यादा चर्चे तो हो रहे है जान्हवी कपूर और ईशान खत्तर के आगामी फिल्म धड़क के बारे में!

जान्हवी कपूर और ईशान खत्तर की फिल्म धड़क, मराठी फिल्म सैराट का रीमेक है। ‘हॉनर किलिंग’ के समस्या पर आधारित सैराट फिल्म केवल मराठी ही नही तो बहुभाषिक प्रेक्षकवर्ग को भी पसंद आई थी। समीक्षकोंने भी इस फिल्म को पसंद किया था। करण जोहर इस फिल्म का हिंदी रीमेक कर रहे है। जबसे इस फिल्म की घोषणा हुई थी, तभी से इस फिल्म के बारे में चर्चे शुरू हो गए जो कभी रुके ही नही। ये हो सकता है क्योंकि जान्हवी और ईशान दोनो बॉलीवुड की दुनिया में जाने पहचाने परिवारों से आते है। दोनो ही कलाकारों को अपने परिवार से फिल्म इंडस्ट्री की बहुत अच्छी विरासत मिली है।

जान्हवी सुपरस्टार श्रीदेवी और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी है। उनके चाचा अनिल कपूर भी बहुत सारी फिल्मों में अभिनय करते है। उनके भाई अर्जुन कपूर और बहन सोनम कपूर इंडस्ट्री के नए चेहरे के नाम से जाने जाते है। एक तरफ जान्हवी का परिवार है तो दूसरी तरफ ईशान की भी। ईशान खत्तर के भाई शाहिद कपूर की बेहतरीन फिल्मोंमें काम किया है और अब भी कर रहे है।

सैराट फिल्म में सबसे ज्यादा प्रसिद्धि पायी थी वह झिंगाट  गाने ने। ग्रामीण बोली और लक्षवेधी संगीत के वजह से यह गाना बहुत कम वक्त में बहुत प्रसिद्ध हुआ था। केवल युवा वर्ग नही, पर अभी उम्र के प्रेक्षकवर्ग ने इस गाने को पसंद किया था। कहाँ जाता है कि यह गाना अब ‘आयटम नंबर’ के रूप में धड़क में दिखाई देगा। यह गाना इस फिल्म में चार चाँद लगा देगा इसमे कोई आशंका नही।